Update
Spread the love

12 साल न्यूज़ नेशन के साथ बिताने के बाद चीफ़ टेक्नोलॉजी ऑफ़िसर विकास गोयत ने संस्थान को अलविदा कह दिया है. अब वो देश के प्रतिष्ठित मीडिया हाउस रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के साथ नई पारी शुरू कर रहे हैं. रिपब्लिक टीवी नेटवर्क में वो वाइस प्रेसिडेंट- टेक्नोलॉजी नियुक्त किए गए हैं.

विकास गोयत न्यूज़ नेशन नेटवर्क के फ़ाउंडेशन के साथ से ही जुड़े हुए थे और टेक्नीकल विंग के साथ ही वो एडमिन और एचआर जैसे महत्वपूर्ण विभागों को भी हेड कर रहे थे.

विकास गोयत के टेक्नीकल सुपरविजन में नेटवर्क ने अपना एक्सपेंशन भी किया और न्यूज़ नेशन नेटवर्क के चार रीजनल चैनल भी उन्हीं के नेतृत्व में लॉन्च किए गए. उन्हें न्यूज़ नेशन में बरगद का पेड़ कहा जाता था जिनकी जड़ें हर तरफ और बहुत गहरे तक फैली हुई थीं. इसकी झलक गोयत के फेअरवेल समारोह में भी दिखी जहां संस्थान के हर विभाग ने उन्हें विदाई दी. विकास गोयत न्यूज़ नेशन मैनेजमेंट के भी विश्वासपात्र माने जाते थे, इसीलिए न्यूज़ नेशन के लिए उनका इस्तीफा एक बड़ा झटका माना जा रहा है. हालाँकि बताया जा रहा है कि विकास गोयत ने प्रोफेशनल ग्रोथ के लिए ये कदम उठाया है.

न्यूज़ नेशन के पहले विकास गोयत स्टार न्यूज़ में अपनी सेवाएँ दे चुके हैं. मूल रूप से ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग स्पेशलिस्ट गोयत ने अपने करियर की शुरुआत इंडिया शाइन के साथ की थी.

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.