Update
siddique mohammad
Spread the love

शनिवार की देर रात जी हिंदुस्तान के कोरोना पीड़ित युवा वीडियो एडिटर सिद्दीक मोहम्मद का निधन हो गया, सिद्दीक मोहम्मद कई दिनों से कोरोना से पीड़िता थे और वेंटिलेटर पर नोएडा के कैलाश अस्पताल में ज़िंदगी और मौत से जंग लड़ रहे थे लेकिन सिद्दीक ने शनिवार की देर रात दम तोड़ दिया.

सिद्दीक के शादी की फोटो


बता दे सिद्दीक आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के रहने वाले थे और फरवरी में ही उनकी शादी हुई थी, चैनल के कर्मचारियों का कहना है की वो कुछ दिन पहले ही अपनी पत्नी को लेकर आंध्र प्रदेश से नोएडा के लिए आए थे फिर होली से ही सिद्दीक की तबीयत खराब होने लगी थी और तबीयत खराब होने के बावजूद भी ऑफिस में लगातार काम करते रहे.


सिद्दीक की ज्यादा तबीयत खराब होने के बाद उन्हे ऑफिस के मित्रों की मदद से कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनको वेंटिलेटर पर रखना पड़ा और अस्पताल का लाखों का बिल बनने लगा, सिद्दीक का परिवार मिडिल क्लास होने के कारण इतना पैसा नहीं जुटा पा रहा था तब ऑफिस के उनके करीबी जूनियर, इंटर्न और ट्रेनी ने पैसों के लिए मुहिम चलाया, फिर भी लाखों रूपये खर्च करने के बाद भी सिद्दीक को बचाया नहीं जा सका. बता दे की  सिद्दीक मोहम्मद की पत्नी भी कोरोना पाजटिव हो गई और उनका भी अस्पताल में इलाज चल रहा हैं.


सिद्दीक मोहम्मद एक प्रतिभावान और शांत स्वभाव के वीडियो एडिटर थे क्योंकि जब जी हिंदुस्तान चैनल की अलग भाषाएं बंद की गई थी, तो सिद्दीक को उनकी टैलेंट की वजह से उन्हे हिंदी भाषा में काम करने के लिए रोक लिया गया था.


सिद्दीक मोहम्मद की जान कहीं न कही पैसों के अभाव में गई  हैं, आप सब से अपील है की सिद्दीक जैसे कइयो की जान ऐसे ही पैसे के अभाव के कारण चली जाती है, हम सभी मीडियाकर्मीयों को एक होकर ऐसे समय में एक दूसरे की मदद के लिए आगे आना चाहिए.

मीडिया जाब परिवार सिद्दीक मोहम्मद को श्रद्धांजलि अर्पित करता है.

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.