Update
Spread the love

वही इस कोरोना कॉल में कई कम्पनियां अपने कर्मचारियों की छटनी कर रही है तो कई संस्थाए अपनी बेहतरी के लिए लगातार भर्तियां भी कर रही है. देश के बड़े और नेशनल चैनलों में एक इंडिया टीवी भी है. इंडिया टीवी एक बड़ा ब्रांड जिसने कई सारी भर्तियां निकाली है. इनमें कॉपी राइटर, संवाददाताओं और एंकर के पदों पर भर्तियां होनी है.

कॉपी राइटर के लिए न्यूज़ के लिए हिंदी स्क्रिप्ट लिखने में न्यूनतम 5 साल का अनुभव, जिसमें से कम से कम तीन साल टेलीविजन में काम करने का अनुभव मांगा गया है.

संवाददाताओं के लिए टेलीविजन समाचार रिपोर्टिंग में न्यूनतम 5 वर्ष का अनुभव, हिंदी में स्क्रिप्ट लिखने की क्षमता होनी चाहिए साथ ही कहानियों में आवाज की क्षमता और आकर्षक पर्सनालिटी भी.

एंकर के लिए समाचार और करंट अफेयर्स में रुचि रखने वाले अनुभवी टेलीविजन एंकर वही लाइव टेलीकास्ट को संभालने की क्षमता हो. अंग्रेजी और हिंदी दोनों में कम्फर्टेबल (वीडियो अवश्य भेजें).

आवदेन करने के लिए कृपया अपना रिज्यूमे managerHR@indiatvnews.com पर मेल करें. अधिकारिक तौर पर इसी मेल पर सीवी मंगाया गया है.लेकिन फिर भी कोई दिक्कत आ रही है तो कमेंट कर बताये दूसरा मेल एड्रेस साझा किया जाएगा.

2 thoughts on “इंडिया टीवी में एंकर से लेकर रिपोर्टर की नौकरी

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.