Update
Opening for SEO role (YouTube) in ABP Network
Spread the love

तेजी से बदलते वक्त के साथ देश के जाने माने मीडिया नेटवर्क्स में शुमार ‘एबीपी नेटवर्क’ (ABP Network) ने एक बड़ा फैसला लिया है.  नेटवर्क ने दो रीजनल चैनल्स ‘एबीपी गंगा’ (ABP Ganga) और ‘एबीपी साझा’ (ABP Sanjha) के कंटेंट को लीनियर से डिजिटल फॉर्मेट में बदलने की घोषणा की है. यानी अब न्यूज चैनल का कंटेंट सैटेलाइट चैनल की बजाय डिजिटल फॉर्मेट पर देखने को मिलेगा.

नेटवर्क का मानना है कि इस कदम से व्युअर्स को विविधता भरे कंटेंट को अपनी सुविधा के हिसाब से और ऑन डिमांड एक्सेस करने करना आसान होगा. नेटवर्क का कहना है कि एबीपी नेटवर्क ने आकर्षक प्रोग्रामिंग के माध्यम से प्रभावशाली समाचारों के बाटने के लिए समर्पित रहते हुए डिजिटल युग के साथ कदमताल मिलाने के लिए यह फैसला लिया है. डिजिटल प्लेटफॉर्म व्युअर्स को अपने कंटेंट के उपभोग को वैयक्तिकृत करने और एबीपी नेटवर्क के पत्रकारों, प्रड्यूसर्स और कंटेंट क्रिएटर्स की टीम द्वारा तैयार किए गए कंटेंट को अपनी सुविधानुसार उपभोग करने की आजादी मिलेगी.

इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि ‘एबीपी गंगा’ और ‘एबीपी साझा’ को डिजिटल नेतृत्व वाले प्लेटफॉर्म की दिशा में परिवर्तित करने के साथ ही एबीपी नेटवर्क अपने व्युअर्स को पत्रकारिता के उच्चतम मानकों का पालन करते हुए न्यूज और इंफॉर्मेशन का एक विश्वसनीय स्रोत होने के लिए प्रतिबद्ध रहने का आश्वासन देता है.

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.