Update
Upendrra Rai
Spread the love

देश के साथ नोएडा स्थित न्यूज चैनल भारत एक्सप्रेस ने भी 77वें स्वतंत्रता दिवस को “भारत पर्व” के रूप में बेहद ही भव्य स्वरूप में मनाया । इस अवसर पर भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के सीएमडी एवं एडिटर-इन-चीफ उपेंद्र राय ने ध्वाजारोहण किया। इस पावन पर्व के मौके पर उन्होंने दीप प्रज्वलन कर आजादी के नायकों को याद करते हुए उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए।

भारत एक्सप्रेस के सीएमडी एवं एडिटर-इन-चीफ ने कही खास बात                                                             

अपने संबोधन के दौरान उपेंद्र राय ने कहा कि, “भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क अपनी टैगलाइन ‘सत्य साहस और समर्पण’ की भावना के साथ पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ कार्य करते हुए आगे बढ़ रहा है। उन्होंने अपने संबोधन में आगे कहा कि देश सेवा के लिए जरूरी नहीं है कि हम सीमा पर जाकर लड़ें या फिर किसी बड़े पद पर रहकर काम करें, इसके लिए हम जहां खड़े हैं या फिर जो भी काम कर रहे हैं उससे भी अपने देश की सेवा कर राष्ट्र को आगे बढ़ने में और समाज को एक नई और बेहतर दिशा देने में अपना योगदान दे सकते हैं।

‘सत्य, साहस, और समर्पण’ को आत्मसात कर जल्द ही समाचार पत्र होगा लॉन्च

इस मौके पर राय ने भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के मकसद को फिर से दोहराया. ‘सत्य, साहस, और समर्पण’ के ध्येय वाक्य को आत्मसात करने वाले भारत एक्सप्रेस न्यूज चैनल की शुरुआत इस साल यानी 2023 में एक फरवरी से हुई थी। मीडिया के क्षेत्र में भारत एक्सप्रेस तेजी से बढ़ता हुआ नेटवर्क है। एक कदम और आगे बढ़ते हुए यह न्यूज नेटवर्क शीघ्र ही भारत एक्सप्रेस के नाम के साथ अपने समाचारपत्र के साथ बाजार में आने वाला है ।

कार्यक्रम में सीआईएसएफ के बैंड ने बांधा समां

वहीं स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के नोएडा स्थित कार्यालय में हुए इस कार्यक्रम में करीब 500 से ज्यादा लोगों की सहभागिता रही। इस दौरान सीआईएसएफ के बैंड ने जब देशभक्ति से परिपूर्ण धुन बजाना शुरु किया तो पूरा समां देश प्रेम की भावना से भर उठे।  इस अवसर पर पौधारोपण भी किया किया गया और पिंजरे में कैद कबूतरों को मुक्त कर आजादी का संदेश दिया गया।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.