Opening for SEO role (YouTube) in ABP Network
Spread the love

न्यूज जगत का जाना माना संस्थान एबीपी नेटवर्क’ (ABP Network) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि एबीपी नेटवर्क ने बड़े बदलाव करते हुए संस्थान से कई लोगों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. मतलब उनसे इस्तीफा मांग लिया गया है.

सूत्रों के अनुसार खबर ये भी है कि‘एबीपी न्यूज’ (ABP News) के आउटपुट हेड अरुण नौटियाल और पीसीआर हेड का भी नाम सामने आर रहा है. दोनों ने संस्थान को काफी वक्त दिया था. खबर है कि अरुण नौटियाल की जगह ‘एबीपी गंगा’ (ABP Ganga) के संपादक रोहित सावल को ‘एबीपी न्यूज’ में आउटपुट हेड की जिम्मेदारी दी गई है.

इसके अलावा भी 15 से ज्यादा कर्मचारियों से इस्तीफा मांग लिया गया हैय वही कई कर्मचारियों को इस्तीफा देने के लिए कहा गया है. हालांकि, इस बारे में अभी किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए फिलहाल इस बारे में अभी कुछ भी कह देना जल्दबाजी होगी. आधिकारिक स्तर पर जानकारी मिलते ही इस खबर को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपको बता दें नेटवर्क ने अपने दो रीजनल चैनल्स ‘एबीपी गंगा’ (ABP Ganga) और ‘एबीपी साझा’ (ABP Sanjha) के कंटेंट टीवी से डिजिटल फॉर्मेट में बदलने का फैसला लिया है. ऐसे में कई कर्मचारियों को एडजस्ट तो कई कर्मचारियों से इस्तीफा मांगा जा रहा है,

 

Author Diya Singh

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.