Update
Spread the love

आज तक की बड़ी एंकर श्वेता सिंह को इंडिया टुडे ग्रुप के चैनल “तेज़” की कमान दे दी गई है, आपको बता दें संजय सिन्हा के इस्तीफा देने के बाद एंकर और सीनियर एक्जीक्यूटिव एडिटर श्वेता सिंह अब तेज चैनल की का कार्यभार देखेंगीं.

बता दें संजय सिन्हा का इस्तीफा टाइम्स नाउ के नए हिंदी चैनल की कमान संभाले जाने के कयास लगाए जा रहें, बता दें संजय सिन्हा ने बोरिंग न्यूज खल्लास जैसे कई प्रोग्राम करते हुए इंडिया टुडे ग्रुप को 16 साल दिए, जिसके बाद उनकी अगली पारी नए लॉन्च होने वाले टाइम्स नाउ के हिंदी चैनल को लॉन्च कराने की जिम्मेदारी दी जा सकती है!

श्वेता सिंह आजतक में सीनियर एग्जीक्यूटिव एडिटर पद पर कार्यरत हैं और वो चैनल के प्रोग्रामिंग विभाग का नेतृत्व करती हैं. पत्रकारिता में दो दशक से अधिक वक्त बिता चुकीं श्वेता, 15 वर्षों से आजतक से जुड़ी हैं. श्वेता टीवी न्यूज़ के हर क्षेत्र में महारथ रखती हैं.

श्वेता इकलौती पत्रकार हैं जिन्हें सर्वश्रेष्ठ ऐंकर, सर्वश्रेष्ठ प्रोड्यूसर और सर्वश्रेष्ठ रिपोर्टर का अवॉर्ड मिल चुका है. 2016 में श्वेता को अलग अलग समारोह में कुल 12 अवॉर्ड मिले थे, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है. साथ ही राष्ट्रीय सुरक्षा, बिज़नेस, राजनीति, एंटरटेनमेंट और खेल पत्रकारिता में उनका समान दखल है.

श्वेता आजतक पर रोज़ रात 9 बजे दर्शकों को ‘ख़बरदार’ करती हैं. उनके चुनिंदा कार्यक्रमों में शामिल हैं वंदे मातरम, श्वेतपत्र, अद्भुत अविश्वसनीय अकल्पीनय, हर हर गंगे और पाटलिपुत्र. श्वेता मशहूर टॉक शो ‘सीधी बात’ को भी होस्ट कर चुकी हैं

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.