Update
shobharajputdeath
Spread the love

मीडिया जगत के लिए सोमवार का दिन मनहूस रहा, शाम होते-होते खबर आयी की न्यूज़ नेशन की युवा महिला पत्रकार #शोभा_राजपूत (#Shobha_Rajput) जिसकी लगभग मात्र 27 वर्ष की उम्र में ही निधन हो गया. शोभा का निधन कैसे हुआ ये अभी तक साफ़ नहीं हो पा रहा हैं पर शोभा अपनी नौकरी को लेकर बेहद ही परेशान थी.

करीबियों का कहना हैं की कोरोना काल में वो बीमार थी जिससे न्यूज़ नेशन की उसकी नौकरी भी जा चुकी थी जिसको लेकर वो काफी डिप्रेशन में भी थी.

वही लोगों का कहना है कि शोभा को बुखार था पर वो सही भी हो चुकी थी पर दुबारा तबियत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती हो गईं वसुंधरा अस्पताल में नर्सों ने अलग अलग इंजेक्शन लगा दिए. इंजेक्शन के ओवरडोज़ के कारण उनकी मौत हो गई.

फेसबुक पर शोभा के जानने वालों ने दुःख जताया
पत्रकार ओमप्रकाश

#लास्ट_कॉल
“दुनिया बहुत बेईमान है ओपी… पहले इस्तीफे के लिए संस्थान ने दबाव बनाया अब PL के पैसे भी नहीं दे रहे हैं… ये कहकर की नोटिस का समय पूरा नहीं किया…उल्टा HR से बोला जा रहा है कि और पैसे आपको संस्थान को देने पड़ेंगे… ओपी जिस संस्थान को 3 साल दिए उसने मेरी बीमारी की हालत में ऐसा इनाम दिया है”
हफ्ते भर पहले यही शब्द थे पत्रकार साथी #Shobha_Rajput जी के… जो बीमारी के चलते जिंदगी की जंग हार गईं…अब इस दुनिया में नहीं है…कुछ लोगों के नाम भी लिए थे कि इन लोगों ने गलत किया।
आंखें नम है… हाथ कांप रहे हैं … सब कुछ शून्य सा है…
यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि एक जिंदादिल दोस्त अब इस दुनिया में नहीं है … हम में से हर किसी ने एक कीमती शख्स को खोया है… जिसकी कमी कोई पूरा नहीं कर सकता… ।
तस्वीरों में एक बाबा केदारनाथ की स्मृति भी है जिसे अनंत सफर पर निकली दोस्त ने ही दिया था… अब सिर्फ यही दुआ है कि जिस लोक में भी रहो खुश रहो 😭
स्वयं महादेव आपका खयाल रखेंगे !
#श्रद्धांजलि

पत्रकार अक्षय विनोद शुक्ला
“ सर बीमार थी मैं और अब ये लोग मुझे परेशान कर रहे हैं , कौशिक जी कहते हैं शर्मा जी से बात करो,शर्मा जी कहते हैं HR से बात करो और HR कहता है देख रहे हैं। मुझे इस्तीफ़ा देने के लिए दबाव बना रहे हैं , मेरे लिए भी नौकरी देखना plz”
बीमारी से लौटी पुरानी सहयोगी रही Shobha Rajput से आख़िरी बार यही बात हुई थी ।
यक़ीन करना मुश्किल है की अब शोभा हमारे बीच नहीं है और अफ़सोस की चाह कर भी कुछ नहीं कर सका ।
ऊपर वाला सब देखता है , तुम अब ज़्यादा अच्छे लोगों के बीच में हो ।।
भगवान मोक्ष प्रदान करें 🙏🏻

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.