Update
Spread the love

रविवार की रात मीडिया जगत से एक दुखद खबर आई कि एबीपी चैनल के प्रतापगढ़ जिला संवाददाता सुलभ श्रीवास्तव का निधन हो गया.

लेकिन अब तक साफ नहीं हो पाया की सुलभ की मौत हुई कैसे, सुलभ के द्वारा लिखी गई ADG को शराब माफियाओं से खतरे को लेकर एक पत्र लिखी गई है, पत्र के 24 घंटे के बाद ही प्रतापगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में ABP के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की लाश मिली है, अर्धनग्न घायलावस्था में कटरा रोड स्थित एक ईंट भट्ठे के पास पाए गये, चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं!

प्रतापगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में ABP के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की लाश मिलने के बाद पूरे देश के मीडिया कर्मियों में बेचैनी है। अर्धनग्न घायलावस्था में कटरा रोड स्थित एक ईंट भट्ठे के पास पाए गये सुलभ को अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने मृत घोषित किया। हालात देखकर हमले की आशंका लग रही है। चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। प्रतापगढ़ के शहर कोतवाली क्षेत्र की घटना है।

वहीं पुलिस के मुताबिक संवाददाता की मौत एक सड़क हादसे में हुई है!

पुलिस का बयान पढ़ें-

आज दिनांक 13.06.2021 को रात्रि करीब समय 10/11 बजे के बीच एबीपी न्यूज के सम्मानित रिपोर्टर सुलभ श्रीवास्तव पुत्र स्वहनुमान प्रसाद श्रीवास्तव उम्र करीब 42 वर्ष निसहोदरपुर पश्चिमी रेलवे स्टेशन रोड थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़ जो थानाक्षेत्र लालगंज जनपद प्रतापगढ़ से रिर्पोटिंग के उपरांत अकेले वापस प्रतापगढ़ की तरफ  रहे थे। थानाक्षेत्र कोतवाली नगर के सुखपाल नगरकटरा चांद ईट भट्टा के पास सड़क के किनारे पोल  हैड पम्प से टकराकर मोटर साइकिल से गिरकर गम्भीर रुप से घायल हो गये जिन्हें वहां पर मौजूद लोगों द्वारा सड़क से हटाकर किनारे लाया गया तथा उनके मोबाइल के कान्टेक्ट सूची से संबधित को सूचित किया गया तथा एम्बूलेन्स बुलाकर जिला अस्पताल प्रतापगढ़ भेजा गयाउपचार के दौरान डाक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। इस सूचना पर तत्काल स्थानीय पुलिस  क्षेत्राधिकारी नगर  अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी द्वारा मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया गया है घटना के संबंध में अन्य पहलुओं की गहराई से जांच  अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

सोशल मीडिया सेल
प्रतापगढ़

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.