Spread the love

देश के जाने माने एंकर सुधीर चौधरी के जी न्यूज छोड़े जाने के बाद अपना न्यूज खोले जाने की अलग अलग चर्चाओं पर विराम लग चुका है.

सुधीर चौधरी ने आजतक ज्वाइन करके सबको हैरान कर दिया है. सुधीर चौधरी ने आजतक में कंसल्टिंग एडिटर के तौर पर ज्वाइन किया है. सूत्रों का कहना है सुधीर रात 9 बजे से रात 11 का शो होस्ट कर सकते है

सुधीर चौधरी की नियुक्ति के बारे में ‘इंडिया टुडे’ समूह की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी ने एक इंटरनल मेल भी जारी किया है। अपने इस मेल में कली पुरी ने लिखा है, ‘आप सभी को मुझे यह बताते हुए काफी प्रसन्नता हो रही है कि सुधीर चौधरी ‘आजतक’ में बतौर कंसल्टिंग एडिटर जॉइन करने जा रहे हैं।

इसके साथ ही सुधीर चौधरी और आजतक अपने 100 मिलियन व्युअर्स के लिए नया शो लाने की दिशा में जुटे हैं, जिसे सुधीर चौधरी होस्ट करेंगे। यह शो न्यूज डायरेक्टर सुप्रिय प्रसाद के निर्देशन में लाया जाएगा। सुधीर चौधरी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वह लंबे समय से ‘डीएनए’ (DNA) को होस्ट करते रहे हैं और इसे रिकॉर्ड टीआरपी दिलाई है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों प्रशंसक हैं और उन्हें तमाम प्रतिष्ठित संस्थानों से अवॉर्ड्स मिल चुके हैं।

मुझे खुशी है कि उन्होंने एक ऐसा फैसला लिया है, जो उनके प्रशंसकों को निराश नहीं करेगा, जो उनके लिए सर्वोपरि हैं। सबसे खास बात यह है कि उनके पहले वेंचर ने हमारे साथ हाथ मिलाया है। मुझे उम्मीद है कि हम अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी साथ मिलकर काम करेंगे। मैं उनकी गैर समाचार पहल (non news initiatives) के लिए भी उन्हें शुभकामनाएं देती हूं।

मुझे पूरा विश्वास है कि सुधीर चौधरी और आजतक मिलकर एक ‘पावरहाउस’ की तरह काम करेंगे और हमारे सुपरस्टार एंकर्स के पोर्टफोलियो को और मजूबत बनाएंगे, जो हमें देश में एक बड़ा और जाना-माना न्यूज ब्रैंड बनाते हैं।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.