Update
abp ganga
Spread the love

यूपी-उत्तराखंड में जब भी चुनाव होता है एबीपी गंगा एक नए जोश और नए-नए कार्यक्रमों के बीच सामने आता रहा है। इसकी झलक विधानसभा उपचुनाव और पंचायत चुनाव में यूपी की जनता ने देखी है। इस बार विधानसभा के चुनाव होने हैं तो अभी से ही एबीपी गंगा की स्क्रीन चुनावी माहौल में नजर आने लगी है।

एबीपी गंगा ने सबसे पहले ‘यूपी का मूड क्या है’ नाम से शो लॉन्च किया था, जो काफी लोकप्रिय माना गया। इसके कुछ ही दिन बाद एबीपी गंगा पर शाम 6 बजे ‘सिंहासन 403’ नाम से नया शो लॉन्च हुआ, जिसमें ड्रोन ग्राफिक्स के जरिये ऐसी कवरेज हुए, जैसी ना तो किसी नेशनल चैनल में देखी गई थी और ना ही किसी रीजनल चैनल में। उसके कुछ ही दिन बाद एबीपी गंगा ने ‘लखनऊ चलो’ नाम से शो की शुरुआत की, जिसमें बस की सवारियों से बात करते हुए एक अलग तरह का कॉन्सेप्ट नजर आया । एबीपी गंगा के चुनावी कार्यक्रमों की फेहरिस्त लंबी है, जिसमें एक नाम ‘सेनापति’ शो का भी है । इस कार्यक्रम में पार्टी के दिग्गज चेहरों और उनकी रणनीति के बारे में बखूबी दिखाया जा रहा है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। एबीपी गंगा ने ‘अध्यक्षजी’ नाम से भी कार्यक्रम शुरू किया, जिसमें पार्टी के अध्यक्ष स्तर के नेता के साथ पार्टी की रणनीति पर चर्चा नजर आती है।

इसी कड़ी में अब एबीपी गंगा ऐसा शो ला रहा है, जो टीवी इतिहास में अब तक नहीं दिखा है। एबीपी गंगा का दावा है कि ये शो टीवी जगत का सबसे अनूठा शो है । हालांकि ‘पदयात्रा’ से शुरू किए जा रहे इस कार्यक्रम में क्या दिखने वाला है, ये अभी तक साफ नहीं है, क्योंकि चैनल की तरफ से अभी तक शो के कंटेंट पर से पर्दा नहीं हटाया गया है। चैनल ने जो अपने टीवी पर पहला प्रोमो रिलीज किया था, उसमें सिर्फ शो आने की आहट थी, आखिर में जब तीसरा प्रोमो रिलीज हुआ, तब जाकर इस शो का नाम सबके सामने आया । ऐसे में मीडिया जगत में काम कर रहे लोगों के भीतर भी उत्सुकता है कि आखिर एबीपी गंगा दिवाली के बाद कौन सा धमाका करने वाला है।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.