Update
Spread the love

आज युग का अंत हो गया है. NDTV के संस्थापक प्रणय रॉय और राधिका रॉय ने आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड से इस्तीफा दे दिया है. एनडीटीवी ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को प्रणय रॉय और राधिका रॉय के इस्तीफे की जानकारी दी है. इसमें बताया गया कि प्रणय और राधिका ने कंपनी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया है. यह आज से ही प्रभावी होगा.

प्रणय और राधिका के इस्तीफे बाद संजय पुगलिया, सुदीप्ता भट्टाचार्य, सेंथिल सिनेया चेंगलवार्यन को तत्काल प्रभाव से आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड के बोर्ड में डायरेक्टर नियुक्त किया गया है. अडानी ग्रुप ने सोमवार को एनडीटीवी में 29.18 प्रतिशत हिस्सा अधिग्रहित कर लिया था.

NDTV को खरीदना एक जिम्मेदारी थी- अडानी

अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि एनडीटीवी को खरीदना एक व्यावसायिक अवसर नहीं बल्कि उनकी यह जिम्मेदारी थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि आजादी का मतलब सही को सही और गलत को गलत कहना है. उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने कुछ गलत किया है तो आप कहें कि यह गलत है. वहीं सरकार अगर कुछ अच्छा कर रही है तो आपके पास उसे अच्छा कहने का भी साहस होना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने एनडीटीवी के मालिक-संस्थापक प्रणय रॉय को इसके प्रमुख बने रहने के लिए भी आमंत्रित किया था.

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.