Update
Spread the love

शार्ट वीडियो ऐप्प टिकटॉक इंडिया में बैन कर दिए जाने के बाद हजारों लोगों की नौकरी चली गई. लेकिन अब इसका भी रास्ता निकल चूका है भारत में तेज़ी से उभरता हुआ ट्रिलर (Triller) नाम का ऐप्प काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है. ये भी ऐप्प टिकटॉक जैसा शॉट वीडियो बनाता है. करीब दो महीनो से कम में भी इसके यूजर 4 करोड़ से जायदा पहुंच चुके है.
वही भारत में बढ़ते दायरे की वजह से ट्रिलर(Triller)ऐप्प अब अपनी टीम बना रहा है जिसके जरिये लिए ट्रिलर इंडिया (Triller India) ने कई पदों के लिए भर्तियां निकाली है. मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए भी अच्छा मौका है. Growth-Performance Marketing, Marketing-Social Media Manager, Community-Influencer Manager, Content and Music Operations, Partnership and Business Development, PR and Communication Manager के लिए भर्तियां होनी है. जो भी लोग बाइट डांस जैसे अन्य संस्थानों में पहले से काम कर चुके है उनको पहले महत्वता दी जाएगी.

आवेदन करने के लिए आपको लिंक्डइन जरिये ट्रिलर इंडिया के रोहन त्यागी को मेसेज के जरिये आवेदन करना होगा. www.linkedin.com/posts/rohantyagi6855_we-are-hiring-at-triller-india-for-following-activity-6702478751495663616-du_q

Linkden

Triller ऐप अमेरिका के लॉस एंजिलिस की एक कंपनी ने बनाया है. ये कंपनी का नाम प्रॉक्सिमा मीडिया है. यह कंपनी मालिक हॉलीवुड प्रोड्यूसर रेयान कवनुघ और बॉबी सर्नेवेष्ठ है. Triller के चेयरमैन बॉबी सर्नेवेष्ठ का कहना है कि इस ऐप ने यूट्यूब, इंस्टाग्राम, स्नैपचैट और दूसरे कई ऐप को बहुत पिछाड़ दिया है. अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस, ग्रेट ब्रिटेन और इटली समेत दुनिया के करीब 50 देशों में ये पहले पायदान पर पहुंच चूका है. इंडिया में में भी ये ऐप तेज़ी से खासकर युवाओं में काफी लोकप्रिय होता जा रहा है.

ऐसे ही खबरों, नौकरीयों औऱ जानकारी पाने के लिए हमारें वाट्सग्रुप से जुड़िए.

1 thought on “Tik Tok की जगह Triller ऐप, नौकरी पाने का सुनहरा मौका

  1. I have more need job , my qualification is graduation . And I am working in The newz plus Channel , so kindly give me a chance . My Contact number is 9453913019.

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.