Update
Spread the love

मार्गदर्शक एक ऐसा प्लेटफार्म है जो छात्रों की करियर में मार्गदर्शन का काम करता है. इसमें अलग- अलग एक्टिविटी के जरिए छात्रों के भविष्य के लिए मदद करता है. ये संगठन मार्गदर्शक एक शिक्षा परिषद के तत्वावधान में है जो भारत सरकार के MCA की धारा 8 के तहत स्थापित है. वही मार्गदर्शक ने अपनी वेबसाइट और ऐप्स के लिए भर्तियां निकाली है.

ये भर्ती कंटेंट राइटर और जर्नलिस्ट के लिए है जो इस वेबासाइट को आगे बढ़ाने के अभियान में मदद कर सकें. वही इसके लिए आपको प्रामाणिक, निष्पक्ष, प्रेरक, शोध-आधारित सामग्री, ब्लॉग, सोशल मीडिया प्रेरणा और कैरियर शिक्षा वेबसाइट के लिए यूट्यूब की कहानियां लिखनी हैं. साथ ही, आपको शिक्षाविदों, छात्रों, अभिभावकों, शिक्षकों और पेशेवरों के इंटरव्यू भी लेने होंगे.

इस भर्ती के लिए योग्यता किसी भी संबंधित क्षेत्र में स्नातक या मास्टर डिग्री होनी चाहिए वही अंग्रेजी / हिंदी में लिखावट और बोलचाल पर मजबूत पकड़ होनी चाहिए. इन पदों के लिए अनुभव जरूरी नही है पर वो इस प्रोजेक्ट को संभालने में सक्षम होना चाहिए.

सैलरी शुरुवाती दौर में पूर्ण समय – भत्ते को मिलाकर प्रति माह 15,500 रुपये और पार्ट टाइम घर से फ्रीलांस / काम के लिए आपसी सहमति के अनुसार कामों की गुणवत्ता पर आधारित होगा.

पदोन्नति: 6 महीने के लगातार प्रदर्शन के बाद, आपको पदोन्नति मिलेगी और आपको प्रति माह 25,500 रुपये मिलेंगे.

कृपया ध्यान दें: जो लोग तुरंत काम शुरू कर सकते हैं, उन्हें केवल आवेदन करने की आवश्यकता है। यह कोई कंसल्टेंसी नहीं है.

अपने अपडेट किए गए CV को भेजें: media@margdarshak.org

सहायता के लिए Call / WhatsApp: 9212401007

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.