Samvrit Bhattacharya
Spread the love

एबीपी नेटवर्क ने डिजिटल सेल्स के लिए नेशनल सेल्स डायरेक्टर के रूप में संवृत भट्टाचार्य की नियुक्ति की घोषणा की। इस नई भूमिका में संवृत का ध्यान राजस्व बढ़ाने, ग्राहकों को प्रभावशाली समाधान प्रदान करने और एबीपी नेटवर्क के डिजिटल सेल्स क्षेत्र में नवाचार को बढ़ावा देने पर होगा। नोएडा में स्थित और रूपाली फर्नांडिस को सीधे रिपोर्ट करते हुए, वह टीम का नेतृत्व करेंगे और गतिशील मीडिया परिदृश्य में आगे की वृद्धि और सफलता की दिशा में मार्गदर्शन करेंगे।

मीडिया सेल्स में 25 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, संवृत अपने नए भूमिका में व्यापक विशेषज्ञता लाते हैं। उनकी पिछली भूमिका इंडिया डॉटकॉम डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड (पूर्व में ज़ी डिजिटल) के साथ थी, जहां उन्होंने राजस्व को बढ़ाने, मजबूत ग्राहक संबंध बनाने, प्रभावशाली समाधान प्रदान करने और नवाचार को बढ़ावा देने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। उनके व्यापक पृष्ठभूमि में टाइम्स ग्लोबल, टीवी18, स्टार इंडिया और एबीपी (प्रिंट) जैसे प्रतिष्ठित संस्थानों के साथ काम किया है, जिससे विभिन्न प्लेटफार्मों पर ब्रांड लॉन्च करने और प्रबंधित करने और राजस्व वृद्धि को बढ़ावा देने में उनकी प्रवीणता प्रदर्शित होती है।

नियुक्ति पर बात करते हुए, एबीपी नेटवर्क की चीफ रेवेन्यू ऑफिसर रूपाली फर्नांडिस ने कहा, “एबीपी नेटवर्क संवृत का इस नई यात्रा के लिए गर्मजोशी से स्वागत करता है। हमें उनके शामिल होने पर खुशी हो रही है और हम उनकी योगदान की प्रतीक्षा कर रहे हैं जो हमारी निरंतर सफलता की ओर अग्रसर करेगा। उनके नेतृत्व में, मुझे विश्वास है कि हमारा डिजिटल व्यवसाय नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा।”

अपने पेशेवर उपलब्धियों के अलावा, संवृत खेल और संगीत के प्रति अपने जुनून के लिए भी जाने जाते हैं, उन्हें फुटबॉल और क्रिकेट खेलने का शौक है और वे एक उत्साही संगीत प्रेमी भी हैं।

एबीपी नेटवर्क अपनी डिजिटल बिक्री में उत्कृष्टता की यात्रा को जारी रखते हुए संवृत की विशेषज्ञता और नेतृत्व का लाभ उठाने की प्रतीक्षा कर रहा है।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.