Shamsher Singh
Spread the love

सूत्रों के अनुसार खबर है की वरिष्ठ टीवी पत्रकार शमशेर सिंह के बारे में खबर है कि वह जल्द ही ‘नेटवर्क18’ (Network18) समूह ज्वाइन कर सकते हैं. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये आने वाला समय बताएगा. लेकिन नेटर्वक 18 के विश्वसनीय सूत्रों के हवाले से खबर है की वह सितंबर के दूसरे हफ्ते में इस मीडिया समूह में कंसल्टिंग एडिटर के पद पर अपनी नई पारी शुरू कर सकते हैं.

इस खबर की पुष्टि के लिए Mediajob.in ने ‘नेटवर्क18’ और शमशेर सिंह दोनों से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन खबर लिखे जाने तक संपर्क नहीं हो पाया.

बता दें कि शमशेर सिंह इससे पहले हिंदी न्यूज चैनल ‘इंडिया डेली लाइव’ (India Daily Live) में कार्यरत थे. यह चैनल उनके नेतृत्व में ही लॉन्च हुआ था और वह इसमें एडिटर-इन-चीफ के पद पर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे, जहां से इसी साल फरवरी में उन्होंने इस्तीफा दे दिया था.  बता दें कि ‘इंडिया डेली लाइव’ में शामिल होने से पहले  Bharat 24 में मैनेजिंग एडिटर के तौर पर कार्यरत थे. उससे पहले Zee Hindustan में दूसरी पारी थी, उससे पहले वो Republic Bharat के साथ बतौर एडिटर के पद पर जुड़े हुए थे. शमशेर सिंह मूल रुप से बिहार के पूर्णिया के रहने वाले हैं. उन्हें पत्राकरिता जगत में 24 सालों से भी ज्यादा का अनुभव है. मीडिया में उनको Exclusive Story का मास्टर भी माना जाता है. उनको पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए रामनाथ गोयनका अवॉर्ड से भी मिला है.

 

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.