Avinash Pandey
Spread the love

मीडिया जगत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है एबीपी नेटवर्क के CEO अविनाश पांडे ने अपने पद से संस्थान को इस्तीफा सौंप दिया. खबर लिखे जाने तक उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हुआ वहीं उनके इस्तीफा देने की ठोस वजह सामने नहीं आई है. दफ्तर में एक ओर जहां इंक्रिमेंट लेटर जारी किया तो दूसरी ओर अविनाश पांडे के इस्तीफे की जानकारी ऑफिशियल तौर पर कर्मचारियों को मेल कर दी गई हैं.

बता दें अविनाश पांडे को 16 सितंबर 2022 को पहली बार एनबीडीए का अध्यक्ष चुना गया था. उससे पहले उन्होंने इस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष के रूप में कार्य किया था. वह 2005 से मीडिया इंडस्ट्री में विभिन्न भूमिकाओं काम करते आ रहे हैं. उनके पास मीडिया में काम करने का 28 वर्षों से ज्यादा का अनुभव है.

जनवरी 2019 में अविनाश पांडे ने एबीपी नेटवर्क के सीईओ के रूप में जिम्मेदारी संभाली थी. पिछले साल जुलाई में इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन (IAA) ने अविनाश पांडे को ‘मीडिया पर्सन ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड से सम्मानित किया था. उन्होंने अवॉर्ड को एबीपी नेटवर्क की टीम के काम को समर्पित किया था. पहले उन्हें ईनबीए (ENBA) की ओर बेस्ट सीईओ का अवॉर्ड भी मिल चुका है.

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.