ABP न्यूज की पत्रकार श्वेता राय भारत 24 से जुड़ी

Spread the love

एबीपी न्यूज में 6 साल काम करने के बाद श्वेता राय ने संस्थान को अलविदा कह दिया. 26 जून 2017 को श्वेता एबीपी न्यूज से जुड़ी थी और संस्थान से विदाई के लिए भी श्वेता ने 26 जून को ही चुना. बदलाव के साथ करियर में कुछ अच्छा करने की सोच के साथ श्वेता राय ने 13 जून को एबीपी से इस्तीफा दिया था.

26 जून को एबीपी न्यूज में श्वेता का आखिरी दिन था. चैनल में उतार चढ़ाव के बीच श्वेता ने भावुक मन से अपने वरिष्ठ सहयोगियों का आशीर्वाद लेकर नए सफर पर निकल पड़ी. एबीपी के 6 साल के करियर में श्वेता ने ‘भारत की बात’, ‘ऑटो राजा’, ‘दिल्ली का बॉस कौन’ और ‘जनता जिंदाबाद’ जैसे सफल शो बनाएं. फिलहाल श्वेता एबीपी न्यूज में शाम 6 बजे प्रसारित ज्ञानेंद्र तिवारी के सुपरहिट पब्लिक डिबेट शो ‘जनता ज़िंदाबाद’ के लिए काम कर रही थी. श्वेता ने एबीपी छोड़ने की जानकारी अपने ट्विटर के जरिए दी, श्वेता सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं.

श्वेता राय ने 27 जून को अपना नया सफर भारत 24 के साथ शुरू किया. टीवी की मशहूर एंकर और एबीपी में उनकी पुरानी साथी रुबिका लियाकत के जाने के बाद ही श्वेता के भी जाने की चर्चा शुरू हो गई थी. 27 जून को श्वेता ने रुबिका लियाकत के साथ तस्वीर साझा कर भारत 24 से जुड़ने की जानकारी साझा की

twitter.com/RubikaLiyaquat/status/1673780829431164928

Leave a Comment