Shamsher Singh
Spread the love

मीडिया जगत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है, खबर है की हाल ही में लॉन्च हुए India daily live चैनल के एडिटर इन चीफ शमशेर सिंह ने चैनल का साथ छोड़ दिया है. कहा जा रहा उन पर मैनजमैंट की तरफ से कॉस्ट कटिंग को लेकर लगातार दबाव बनाया जा रहा था.

शमशेर सिंह ने संस्थान से इस्तीफे के बाद विदाई संदेश लिखा है.

विदाई संदेश में शमशेर सिंह ने लिखा है, ‘Team, किसी को भी Panic होने की ज़रूरत नहीं है। बल्कि आप सब सकून महसूस करेंगे कि सुबह 5.30 बजे से हीं Desk Call/ Input Call / Anchors / नाश कर दिया/ कूड़ा कर दिया जैसे मैसेज ग्रुप्स में नहीं आयेंगे। साथियों,हमारे दोनों प्रोमोटर्स काफ़ी अच्छे हैं,नया फाइनेन्सर जो आया है वो भी अच्छा है।आपने दिन रात, बिना थके बिना रुके चैनल को इतने कम समय में यहाँ तक पहुँचाया जो अपने आपमें एक रिकॉर्ड है।3% market share, 11.8 Time Spent और रूरल मार्केट में तो आप 5th. Position पर हैं, बड़ी उपलब्धि है।गर्व है मुझे इस टीम पर और पूरी इंडस्ट्री इस बात को मानती है। मेरे कुछ वसूल हैं,मेरे कुछ संस्कार हैं, मेरे कुछ अपने नियम हैं जिससे समझौता ना तो मैंने किया है ना ही कर सकता। लिहाज़ा ख़ुद को आप सबों से अलग कर रहा हूँ। ये चैनल चलेगा, बंद नहीं होगा ये मैं ?% गारंटी के साथ कह सकता हूँ।आप उसी जोश, उसी हौसले के साथ काम करते रहिए। बाँकी भले ही मेरी उम्र 56 plus हो पर अभी रिटायर होने का सोच भी नहीं रहा।फिर मिलेंगे। Bye’

इस बारे में शमशेर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक्स पर एक पोस्ट भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि अब वह इस चैनल का हिस्सा नहीं हैं।

चैनल के सभी सोशल प्लेटफार्म से शमशेर सिंह की तस्वीर हटा ली गई है. उनकी अगली पारी क्या होगी अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

वहीं India daily live को लेकर ये भी अफवाह है की कंपनी को किसी और मालिक ने टेकओवर कर लिया है. बता दें दो दिन पहले ही चैनल से दर्जनों कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. वही चैनल के लोगों में नौकरी को लेकर डर का माहौल बना हुआ है.

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.