Update
aakash_shukla111
Spread the love

मीडिया जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है.आजतक डिजिटल के असिस्टेंट एडिटर आकाशदीप के सुसाइड करने की खबर है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि आकाशदीप ने पूर्वी दिल्ली के पांडवनगर में किराए के मकान में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर लिया.

घटना सुबह करीब 11 बजे पूर्वी दिल्ली के पांडवनगर इलाके की है. किसी शख्स ने PCR कॉल कर पुलिस को सूचित किया तो मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है. दरवाजा तोड़ने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया. अंदर जाने पर पुलिस टीम ने देखा कि आकाशदीप पंखे से लटके हुए हैं. मौके से कोई सुसाइड नोट मिला. प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने बताया कि ये सुसाइड का ही मामला दिख रहा है. कोई अन्य प्रमाण या संकेत मौके से नहीं मिले हैं.

माना जा रहा है कि वे कुछ पारिवारिक विवादों से परेशान थे. प्रतिभाशाली और संवेदनशील पत्रकार आकाश के आत्महत्या कर लेने से मीडिया से जुड़े साथी स्तब्ध हैं. सोशल मीडिया में आकाश को लोग श्रद्धांजलि दे रहे हैं. आकाश ने अपने एफबी एकाउंट पर ढेर सारी अच्छी पोस्ट्स लिख रखी हैं. लोग इन पोस्ट्स को शेयर करते हुए आकाश के सुसाइड करने पर बेहद गमगीन हैं.

आकाश मूल रुप से हरदोई के रहने वाले थे . वे आजतक से पहले न्यूज18इंडिया और उससे भी पहले YourStory में काम करते थे. लोगों का कहना है कि प्रेम विवाद के बाद से पति पत्नी में अनबन बढ़ता गया और विवाद ने गंभीर रूप धारण कर लिया. कोर्ट कचहरी का चक्कर भी इस विवाद में शामिल हो जाने के कारण आकाश परेशान रहने लगे. उन्होंने कई लोगों से अपने डिप्रेशन को लेकर कंसल्ट भी किया था लेकिन आखिरकार वे खुद को संभाल नहीं पाए और जीवनलीला खत्म कर ली.

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.