Update
SHAILESH CHATURVEDI
Spread the love

खबर है कि वरिष्ठ पत्रकार शैलेश चतुर्वेदी ने TV9 डिजिटल से ब्रेक लेने बाद नई पारी की शुरुआत की है. उनका अब अगला पड़ाव India Today है. सूत्रों के अनुसार वहां पर उन्हें एक नए बड़े प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी दी जाएगी. फिलहाल वो ग्रुप के डिजिटल प्लेटफार्म Mobile Tak में बतौर एडिटर की जिम्मेदारी संभालेंगे.

बता दें की शैलेश चतुर्वेदी मीडिया में जाना माना नाम है. वो अपने काम की कुशलता और सादगी के लिए भी जाने जाते है. इससे पहले वो TV9 भारतवर्ष की डिजिटल टीम के लिए Editor की जिम्मेदारी संभाल रहे थे और सबसे कम वक्त में ही TV9 की डिजिटल टीम को काफी मजबूती से खड़ा कर दिया था. TV9 से पहले वो Network 18 में चार सालों तक जुड़े रहे.

शैलेश चतुर्वेदी मूल रूप से यूपी के अलीगढ़ के रहने वाले हैं. उन्हे पत्राकरिता जगत में 25 सालों से ज्यादा का अनुभव है. वो प्रिंट, टीवी और डिजिटल तीनों के लिए काम कर चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘अमर उजाला’ से की और फिर ‘हिंदुस्तान’ प्रिंट के लिए भी काम किया. बाद में उन्होने प्रिंट मीडिया छोड़कर टीवी मीडिया में ‘सहारा समय’ के लिए काम किया.

इसके बाद उन्होंने डिजिटल के लिए काम करना शुरु कर दिया और फिर ‘नेटवर्क18‘ के साथ जुड़ गए. यहां उन्होंने काफी समय तक ‘फर्स्टपोस्ट‘ (firstpost) हिंदी की कमान संभाली. फिर एक साल तक उन्होंने ‘न्यूज18 हिंदी’ (news18 hindi) में Social Media Head के तौर पर अपनी जिम्मेदारी संभाली. फिर TV9 के साथ जुड़ गए थे. अब उनका अगला पड़ाव India Today हैं.

शैलेश चतुर्वेदी को मीडिया जॉब की ओर से उनकी नई पारी के लिए ढेरों शुभकामनाएं.

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.