Update
Spread the love

TV 9 भारतवर्ष  चैनल के वीडियो एडिटर अजय उपाध्याय की अचानक ही कल शाम मौत हो गयी, मौत की वजह अभी तक साफ़ नहीं हो पायी हैं, अजय के साथियों के मुताबिक 2-3 दिनों से उसकी सांसे फूल रही थी और वो बुधवार यानी परसो तक नोएडा ऑफिस भी आया था और कल नोएडा सेक्टर 18 में मोबाइल सर्विस सेंटर में ही बेहोश हो गया, सर्विस सेंटर वालों ने ही नोएडा के किसी अस्पताल में पहुंचाया जहाँ डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अजय का अंतिम संस्कार उनके गृह जनपद सुल्तानपुर में होगा.

अजय की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान हैं, वो अपने परिवार के संग नोएडा रहता था उसके दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं, उसने टीवी9 में काम करने के अलावा अपना यूट्यूब चैंनल भी बना रखा था, जिसमे अजय ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले ही वीडियो बना के डाला है.

उसके जानने वालों का कहना हैं वो बहुत ही सरल स्वभाव व मिलनसार व्यक्तित्व का था. युवा पत्रकार का इस प्रकार संसार से विदा होना अचंभित करने वाला एवं दुःखद है, हम सब उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते है.

अजय के मासूमों के लिए मदद

हम सब को अजय के छोटे-छोटे बच्चों के लिए सोचना चाहिए, हम सब से जो हो सके उनकी मदद करनी चाहिए, Paytm, Googlepay, Phonepay कर सकते हैं, हम अजय के परिवार तक पैसे पंहुचा देंगे और उनके परिवार के अकाउंट की डिटेल आते ही आपको अवगत कराएंगे, साथ ही यहाँ अपडेट भी करेंगे.

मीडिया जॉब की लगातार खबरें अब आपको मोबाइल पर खबरें पाने के लिए Mediajob.in व्हाटसअप ग्रुप chat.whatsapp.com/BdvcWkOhgx46CSE9OzE2Gh ज्वाइन करें.

Mediajob.in को खबरें सूचनाएं जानकारियां mediajob9451@gmail.com पर मेल करें. भेजने वाले का नाम मेल पहचान सब गोपनीय रखा जाएगा.

1 thought on “TV9 भारतवर्ष के एडिटर की अचानक मौत

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.